दिलचस्प पोस्ट
मैं आईसीएस में निचले भाग में एक्शन बार को कैसे लागू कर सकता हूं? उसी कॉलम पर एकाधिक WHERE स्थितियों के साथ चयन करना पृष्ठ के अंदर एक डिवेल में कंसोल त्रुटियां और अलर्ट दिखा रहा है एक मेज के अंदर फार्म कैसे jQuery .डेटा () काम करता है? Div के लिए एचटीएमएल फ़ाइल सामग्री लोड करें क्या मैं कैनवास तत्व से छवि प्राप्त कर सकता हूं और इसका इस्तेमाल img src टैग में कर सकता हूं? पाठदृश्य के अंत में 3 लाइनों के बाद "अधिक देखें" जोड़ें अंगुल्य 2 राउटर 2.0.0 घटकों को फिर से लोड नहीं करते हैं, जब एक ही यूआरएल अलग-अलग मापदंडों से भरा होता है? गतिशील LINQ के माध्यम से इंजेक्शन संभव है? C ++ फ़ंक्शन पॉइंटर प्रकार के रूप में कक्षा विधि का उपयोग करना एक्सएसएस के खिलाफ आम सुरक्षा क्या हैं? SciPy 2D बहुभुज मास्क बनाएँ क्या दस्तावेज़ में कई XML घोषणाएं अच्छी तरह से बनाई गई XML हो सकती हैं? क्या जावा के बिगडीकल के समकक्ष सी ++ है?

दृश्य स्टूडियो 2010 में सीयूडीए संकलक झंडे कैसे सेट करें?

लगातार error : identifier "atomicAdd" is undefined प्राप्त करने के बाद error : identifier "atomicAdd" is undefined , मुझे समाधान मिला है कि -arch sm_20 ध्वज के साथ संकलन करें। लेकिन वीएस 2010 में इस संकलक ध्वज को कैसे पारित किया जाए? मैंने Project > Properties की तरह कोशिश की है Project > Properties :

यहां छवि विवरण दर्ज करें

लेकिन जाहिरा तौर पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है और त्रुटि कायम है – मैं क्या कर रहा हूं?

बहुत धन्यवाद।

Solutions Collecting From Web of "दृश्य स्टूडियो 2010 में सीयूडीए संकलक झंडे कैसे सेट करें?"

आप इस संवाद में GPU कोड जनरेशन के लिए विकल्प चुन सकते हैं:

GPU कोड जनरेशन

इस मामले में "compute_20" का अर्थ है कि मैं आभासी गणना वास्तुकला के लिए संकलन कर रहा हूं 2.0 – वर्चुअल आर्किटेक्चर पीटीएक्स पीढ़ी के चरण को प्रभावित करता है।

कोमा के बाद आने वाला दूसरा भाग "sm_21" है। यह CUBIN पीढ़ी के चरण को प्रभावित करता है। यह असली GPU वास्तुकला को परिभाषित करता है मैं PTX को संकलित करना चाहता हूं।

आप एनवीसीसी कमांड लाइन पैरामीटर का विस्तृत वर्णन पा सकते हैं जो यहां कोड पीढ़ी को नियंत्रित करते हैं ।

"CUDA C / C ++" के अंतर्गत "डिवाइस" अनुभाग पर जाएं वहाँ, "कोड जनरेशन" के भीतर आप अपने sm_20 निर्दिष्ट कर सकते हैं -arch लिए कोई ज़रूरत नहीं है

ध्यान रखें कि दोनों प्रोजेक्ट और .cu फ़ाइलों के लिए अलग-अलग गुण हैं जाहिरा तौर पर उन्हें संकलन से पहले मिला दिया जाता है।

मैं कंप्यूट 3.0 और अधिक के लिए GPU को निर्दिष्ट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन .cu गुण 1.0 और 2.0 के लिए कुछ बचे हुए विनिर्देश थे